Home न्यूज 2023 के विजेता यूपी उन्नति स्टार्स खिताब से नवाजे गए

2023 के विजेता यूपी उन्नति स्टार्स खिताब से नवाजे गए

138
0

लखनऊ। उन्नति फॉउंडेशन संस्था के संस्था द्वारा कला मण्डपम ऑडिटोरियम में यू पी उन्नति स्टार्स सीज़न 3की खोज पूरी हुई।।
स्वच्छता, स्वास्थ्य ,शिक्षा, सुरक्षा और स्वदेशी और नशा उन्मूलन के संकल्प के साथ नृत्य, गायन ,कला और कल्चरल वाक के माध्यम से भारतीय संस्कृति और भारतीय परिधान (खादी के प्राथमिकता) के परिवेश में विभिन्न जिलों से चुने गए प्रतिभागियो को गायन, संगीत ,कला और कल्चरल वाक के क्षेत्र यूपी उन्नति स्टार्स खिताब से नवाजा गया ।

ये खिताब उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा भाजपा नेता अपर्णा यादव ,पद्मश्री विद्या बिंदु सिंह , एमएलसी पवन सिंह चौहान जी के हाथों से प्रतिभागियों को दिया गया और डॉ दिनेश शर्मा जी ने बच्चो की प्रतिभाओं की बहुत सराहना करते हुए कहा इस तरह के कार्यक्रम अनवरत जो उन्नति फॉउंडेशन करती रहती है सराहनीय है इन्होंने यथासम्भव सहयोग देने का आश्वासन दिया ।

अपर्णा यादव ने भी सरकारी प्रयास से भी संस्था के सहयोग और उन्नति के लिए जो भीसहयोग की आवश्यक्ता होगी करेंगे का वादा किया । पद्मश्री विद्या बिंदु जी ने बच्चो को आशीर्वाद देते हुए संस्था के सहयोगियों को सराहना की । पवन सिंह चौहान ने संस्था के प्रयासों को सराहा और कहा कि बच्चो के हुनर को निखारने के लिए जो भी सम्भव हॉगा किया जाएगा कहकर संस्था का मनोबल बढाया ।

विभिन्न क्षेत्रों से जूनियर और सीनियर प्रतिभागियो में कृतिका, सोनाली,कनक,आर्या, कमल,कनीषा,,सचिन,स्नेहा आदित्या सिंह देवेश,गौरव,शेज़ल साहू,अंशी और श्रद्धा यूपी उन्नति स्टार्स खिताब से नवाजे गये । उन्नति स्टार्स सीजन 3के विजेता हुए प्रतिभागियों को इस संस्था के उन्नति गुरुओ डॉ रुचि खरे,डॉ जया तिवारी ,डॉ तूलिका साहू , सौम्या शर्मा ,अमृत सिन्हा ,किशोर चतुर्वेदी , स्वाति रिज़वी,शिप्रा आनंद,विभा तिवारी,संदीप गोला ,रुचि खान,विशाहरुख खान ,सिमरन खान ,ओमदीप मोतियानी , ऋषभ ,अनुराग भोलिया, जितेंद्र और प्रभात जी द्वारा चयनित किया गया । इस कार्यक्रम में लखनऊ के सभी समाज सेवियों का और संस्था के सहयोगी सदस्य शबीना ,रंजीत और उन्नति गुरु प्रीति शुक्ला का भरपूर सहयोग और समर्थन मिला।
उन्नति फाउंडेशन के संस्थापक रोहित सिंह जी ने तृतीय सीजन की खोज पूरी होने के साथ उन्नति स्टार्स की खोज के चतुर्थ सीजन के लिए पोस्टर लॉंच भी कर दिया जिसमें सचिव शैलजा पांडेय ने बताया कि उन्नति स्टार्स की खोज निरंतर होती रहेगी और आने वाले समय मे सभी स्टार्स की खोज केवल उत्तर प्रदेश में ही नही भारत वर्ष में करने का प्रयास किया जाएगा
अंत मे सभी उन्नति गुरुओं ,संस्था के सहयोगियों ,पदाधिकारियों और समाज सेवियों को सम्मानित करते हुए पत्रकार बंधुओ को भी धन्यवाद देते हुए संरक्षक राजेश पांडेय ने कहा सबकी उन्नति सबका साथ के स्लोगन के साथ यह उन्नति फॉउंडशन निरन्तर उन्नति के शिखर को छुए ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here