Home न्यूज स्वच्छता, स्वास्थ्य ,शिक्षा, सुरक्षा ,स्वदेशी ,सबके विकास के संकल्प के साथ उन्नति...

स्वच्छता, स्वास्थ्य ,शिक्षा, सुरक्षा ,स्वदेशी ,सबके विकास के संकल्प के साथ उन्नति स्टार का पोस्टर हुआ लॉन्च

128
0

लखनऊ 22 अगस्त। उन्नति फाउंडेशन” संस्था द्वारा “जनविकास महासभा” के साथ 75 वी अमृत महोत्सव के सुअवसर में स्वास्थ्य,शिक्षा;स्वच्छता, स्वदेशी एवं सुरक्षा(नशा मुक्ति संकल्प ) के मुद्दे के साथ विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी स्वच्छ्ता, स्वास्थ्य,शिक्षा,सुरक्षा और स्वदेशी (5S )के स्लोगन के साथ गायन नृत्य,पेंटिंग,क्विज और फैशन (मॉडलिंग ) की दुनिया में रुचि रखने वाले उन्नति स्टार्स की खोज के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया।। जिसमे लखनऊ,कानपुर,बनारस,प्रयागराज,मेरठ,बरेली, गोरखपुर,सीतापुर, शाहजहापुर,उन्नाव जैसे जिलो में ऑडिशन लिया जाएगा तथा उन्नति स्टार्स का ग्रैंड फिनाले जनवरी माह में होगा।।
इस प्रेस कांफ्रेंस तथा पोस्टर लॉन्च कार्यक्रम में मुख्य अतिथि और शहर की विभन्न सेलिब्रिटी अतिथियो ने शिरकत की जिसमे पद्मश्री विद्या बिंदु , डॉ पूर्णिमा पांडेय , मेयर सयुक्ता भाटिया , श्रीमती अपर्णा यादव ,पवन सिंह चौहान ,कुमकुम धर ,डॉ अपर्णा मिस्रा,राहुल गुप्ता, राजीव मिश्रा, कलाश्री अमृत सिन्हा ,डॉ तेजस्वनी सिंह, मंजरी पांडेय और सुपर मॉम शिवांगी बाजपेई, जेबा फातिमा , लाली प्रिया , डॉ जयदीप घोष , शिप्रा गोला ,संदीप गोला,बिभा सिंह ,प्रीति शुक्ला  उपस्तिथि रही ।।
कार्यक्रम का आरंभ दीप प्रज्वलन के बाद राष्ट्र गान के साथ किया गया।। उन्नति फाउंडेशन संस्था के अध्यक्ष रोहित सिंह  और जनविकास महासभा के अध्यक्ष पंकज तिवारी  ने बताया कि इस वर्ष भी सभी शहरो से ऑडिशन किये जाएंगे और चुने गए स्टार्स का सेमी फाइनल में ततपश्चात फाइनल में चुने गए हुनरबाजो को उन्नति स्टार्स सम्मान से नवाजा जाएगा।। भाजपा से अपर्णा यादव ने इस कार्यक्रम के सहयोगियों को बधाई देते हुए सरकार की नीतियों के (5 S) स्वच्छता,स्वास्थ्य ,शिक्षा, सुरक्षा, और स्वदेशी एवम (नशा मुक्ति संकल्प )के साथ किये जाने वाले कार्यक्रम को सराहने के साथ अपना पूर्ण सहयोग देने का वादा भी किया ।। मेयर संयुक्ता भाटिया  ने कार्यक्रम के सभी पहलुओं की सराहना करते हुए कहा कि इस तरह के आयोजन होते रहना चाहिए । कत्थक गुरु डॉ पूर्णिमा पांडेय  और कलाश्री अमृत सिन्हा  ने पोस्टर लांच करते हुए इस कार्यक्रम के उन्नति स्टारों के खोज के लिए किए जाने वाले प्रयास की सराहना करते हुए नशा मुक्ति को प्राथमिकता देते हुए कहा स्टार्स बनने से पहले नशा न करने का शपथ दिलाना बहुत ही सराहनीय कदम है क्योंकि स्वस्थ दिमाग ही मजबूत देश की स्थापना कर सकता है ।

पवन सिंह चौहान( MLC) ने भी बताया कि उन्नति स्टार्स खोज के लिए किए जाने वाला ये कार्यक्रम उन्नति फाउंडेशन द्वारा अलग अलग जिलों में जाकर बच्चो के टैलेंट को खोजना काबिले तारीफ है। सुपर मॉम डांस इंडिया डांस शिवांगी बाजपेई  और MFAB ब्रांड की मंजरी पांडेय  ने इस आयोजन की सराहना करते हुए उन्नति फाउंडेशन और जनविकास महासभा को हरसम्भव सहयोग देने की बात कही। तेजश्वनी सिंह ,फैशन आईकॉन शिप्रा गोला और संदीप गोला ने नशा मुक्ति के लिए पहल किये जाने पर सराहना की और कहा जब युवा वर्ग इस मुद्दे पर ठोस कदम उठाएगा तो निश्चित ही देश नशा से मुक्त जाएग।

फाउंडेशन की सचिव शैलजा पांडेय और संरक्षक राजेश पांडेय ने बताया कि उन्नति स्टार्स खोज के विगत वर्षों में किये गए प्रतियोगिता में भी शामिल थी और तीसरे सीज़न के कार्यक्रम के सभी पहलुओं को पसंद करते हुए कहा कि सामाजिक मुद्दों को आधार बनाकर के इस तरह के events करना बहुत जरूरी है।। संयोजक दिव्या शुक्ला और एकता अग्रवाल ने सबकी उन्नति सबका साथ का स्लोगन भी दिया । उन्नति फाउंडेशन के संस्थापक रोहित सिंह एवम संरक्षक राजेश पांडेय और जनसभा विकास के अध्यक्ष पंकज तिवारी  ने सभी आये हुए अतिथियों, फाउंडेशन के सदस्यों और सभी मीडिया कर्मी को धन्यवाद देते हुए कार्यक्रम का समापन किया । मन्जू श्रीवास्तव, मौसमी घोष ,नजमी और अन्य सदस्य शामिल रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here