Home न्यूज साकार फाउंडेशन ने मनाया जश्न – ए – तीज़

साकार फाउंडेशन ने मनाया जश्न – ए – तीज़

165
0

लखनऊ 23 अगस्त। सामाजिक सांस्कृतिक संस्था साकार फाउंडेशन की ओर से जश्न ए तीज़ कार्यक्रम को लखनऊ के गोमतीनगर स्थित शीरोज कैफ़े में धूमधाम से मनाया।
जश्न ए तीज कार्यक्रम में करीब 50 महिलाओं ने सहभागिता की और गायन, नृत्य एवं रैंपवॉक जैसी स्पर्धाओं में जोरशोर से हिस्सा लिया। कार्यक्रम में आयोजित प्रतियोगिताओं में विजेताओं का चयन श्रीमती शिखा लाल (उद्यमी, समाज सेविका एवं कलाकार), कीर्ति अवस्थी (प्राचार्य, रजत डिग्री कॉलेज), अनीता श्रीवास्तव (पूर्व आईएएस, समाज सेविका एवं कलाकार) एवं रश्मि चौधरी (उप निदेशक, आकाशवाणी केंद्र) के पैनल द्वारा किया गया।
जश्न ए तीज कार्यक्रम का संचालन श्रीमती राखी अग्रवाल ने किया। साकार फाउंडेशन की सचिव श्रीमती प्रीति लाल ने बताया कि उनकी संस्था ने सामाजिक सरोकार के उद्देश्य से कार्यक्रम स्थल के लिए शीरोज कैफ़े का चयन किया है।

इस अवसर पर गीत संगीत के कार्यक्रम भी किये गए और “तीज कार्यक्रम का प्रारम्भ साकार फाउंडेशन की सचिव एवं लोकगायिका प्रीति लाल द्वारा गणेश वंदना और देवी झूला गीत – “झूला झूलन आई हो जगदम्बे भवानी ” गायन से हुआ।महारानी” का चयन किया गया।

तीज क्वीन रश्मि श्रीवास्तव रैंप वॉक में शशि सिंह विजेता रहीं गायन में प्रथम नवनीता जफा
द्वितीय स्थान पर डॉ विनीता सिंह तृतीय स्थान पर सुषमा प्रकाश नृत्य प्रथम कीर्तिका श्रीवास्तव द्वितीय लतिका श्रीवास्तव तृतीय सुनीता श्रीवास्तव बाल वर्ग में दिमायरा
नियंत्री को पुरस्का दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here