Home न्यूज सहारा हॉस्पिटल में दो दिवसीय आईवीएफ कैम्प 14 से

सहारा हॉस्पिटल में दो दिवसीय आईवीएफ कैम्प 14 से

88
0

लखनऊ : सहारा हॉस्पिटल गोमतीनगर में 14 व 15 फरवरी को दो दिवसीय नि:शुल्क आईवीएफ शिविर का आयोजन किया जा रहा है, इसमें पंजीकरण कराने वालो मरीजों को मुफ्त परामर्श, अल्ट्रासाउण्ड और सीमेन एनॉलिसिस की जांच की सुविधा दी जाएगी। इसके साथ ही आई वी एफ पैकेज में 51 हजार तक की छूट का लाभ मिलेगा।
सहारा हॉस्पिटल की आईवीएफ विशेषज्ञ डा. ऋचा गंगवार ने बताया कि शिविर प्रात: नौ बजे से सायं चार बजे तक चलेगा। साथ ही डॉक्टर ऋचा ने यह भी बताया कि वैसे तो आई वी एफ की एक साइकिल की सफलता दर लगभग 35 से 40 प्रतिशत तक रहती है
क्योंकि सहारा आई वी एफ सेन्टर की लैब विश्व स्तरीय व अत्याधुनिक उपकरणों से लैस है तथा यहां अन्तर्राष्ट्रीय ट्रेंड आई वी एफ एक्सपर्ट द्वारा आधुनिक पद्धति से उपचार उपलब्ध करवाया जाता है इसलिए अच्छे सेंटर का चयन करने से यह सफलता दर 80% तक हो सकती है।

सहारा इंडिया परिवार के वरिष्ठ सलाहकार अनिल विक्रम सिंहजी ने बताया कि हमारे अभिभावक “सहाराश्री” जी की प्रेरणा से विश्वस्तरीय सहारा आई वी एफ लैब द्वारा उत्कृष्ट सेवाएं दी जा रही हैं और मरीजों का इलाज गोपनीयता की सुरक्षा के साथ गुणवत्तापूर्ण तरीके से किया जाता है। इच्छुक लोग शिविर सम्बंधी जानकारी हॉस्पिटल के हेल्पलाइन नम्बर 0522-6780001/00002, 6782146‌ एवं मोबाइल नंबर 7379778827 से प्राप्त कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here