Home न्यूज सहारा हॉस्पिटल का आयल कार्पोरेशन में कर्मचारियों के लिए लगा निःशुल्क चिकित्सा...

सहारा हॉस्पिटल का आयल कार्पोरेशन में कर्मचारियों के लिए लगा निःशुल्क चिकित्सा शिविर

71
0

रक्तदान शिविर में लोगों ने बढ़-चढ़कर लिया हिस्सा

लखनऊ : सहारा हॉस्पिटल एवं इंडियन आयल कार्पोरेशन के संयुक्त तत्वावधान में गोमतीनगर कार्यकर्ताओं के लिए नि:शुल्क चिकित्सा शिविर के साथ रक्तदान शिविर भी लगाया गया। इसमें 25 लोगों ने रक्तदान किया और विशेषज्ञों की टीम द्वारा 75 लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया।
शिविर का उद्घाटन इंडियन ऑयल में प्रदेश प्रभारी एवं एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर राजेश सिंह द्वारा किया गया।
शिविर में सहारा हॉस्पिटल के इंटरनल मेडिसिन के डॉक्टर सुनील वर्मा, इंटरवेंशनल पेन मैनेजमेंट डॉ. देवेन्द्र सिंह, डॉ. विकास चौधरी आर्थोपेडिक सर्जन, डॉ. मनीष कुमार सिंह फिजियोथैरेपिस्ट, ब्लड बैंक हेड डा. अंजू शुक्ला और पैथोलॉजिस्ट डॉ. शारेन फातिमा ने अपनी सेवाएं दीं। शिविर में आए लोगों का ब्लड प्रेशर, ब्लड शुगर, ऊंचाई व वजन नापा गया। इस शिविर में रक्तदान देने वाले लोगों को “रक्तदान महादान” लिखे कप देकर सम्मानित किया गया, साथ ही वृक्षारोपण को बढ़ावा देने के लिए शिविर में पौधे भी बांटे गए। शिविर के आयोजन में इंडियन आयल की श्रीमती दीपाली पाण्डेय जनरल मैनेजर मानव संसाधन की उपस्थिति रही और सहारा हॉस्पिटल की ओर से मार्केटिंग से विनोद सिंह और हॉस्पिटल कारपोरेट हेड पंकज सेठ का विशेष योगदान रहा।
सहारा इंडिया परिवार के वरिष्ठ सलाहकार अनिल विक्रम सिंहजी ने बताया कि हमारे अभिभावक सहाराश्रीजी ने विश्वस्तरीय स्वास्थ्य सेवाएं देने के लिए सहारा हॉस्पिटल का निर्माण कराया, जहां के अनुभवी चिकित्सकों की टीम हॉस्पिटल के अलावा अन्य स्थानों पर नि:शुल्क चिकित्सा शिविर में अपनी सेवाएं देती है।
श्री सिंह ने बताया कि रक्तदान जैसे नोबल कार्य में सहारा हॉस्पिटल हमेशा बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेता है और अपनी सेवाएं देने को तत्पर रहता है । निःशुल्क सेवाओं को प्रदान कर निरन्तर सहारा हॉस्पिटल अपने अभिभावक के विजन को पूरा करने की‌ तरफ निरन्तर अग्रसर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here