Home न्यूज सहारा काॅस्मो के प्रशिक्षण शिविर में प्रमाण पत्र वितरित

सहारा काॅस्मो के प्रशिक्षण शिविर में प्रमाण पत्र वितरित

132
0

सहारा हॉस्पिटल में एक माह से संचालित हो रहा था काॅस्मो प्रशिक्षण कोर्स

लखनऊ : सहारा काॅस्मो द्वारा दस दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया। इस प्रशिक्षण शिविर में सभी तरह की थेरेपी के बारे में बताया और सिखाया गया, जिसमें केमिकल पील, लेजर थेरेपी, हाइड्रा थेरेपी, एंटी एजिंग थेरेपी आदि कई तरह के प्रोसीजर बताए गए।
सहारा हॉस्पिटल का उपक्रम सहारा कास्मो हाउस ऑफ एस्थेटिक के तत्वावधान में दस दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के समापन पर गत शनिवार को प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र प्रदान किये गए। इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सहारा इंडिया परिवार के सीनियर एडवाइजर अनिल विक्रम सिंह ने कहा कि वर्तमान में कॉस्मेटिक जगत में काफी व्यापक विस्तार हो रहा है, इस विधा में लोग अपने सौंदर्य को और बेहतरीन तरीके से निखार सकते हैं। इस तरह की सौन्दर्य-विधियों का इस्तेमाल करके उनके व्यक्तित्व में न केवल निखार आता है बल्कि आत्मविश्वास भी और ज्यादा बढ़ जाता है।
साथ ही इस क्षेत्र में रोजगार की अपार सम्भावना बनी हुई हैं।
कार्यक्रम में सहारा काॅस्मो हाउस ऑफ एस्थेटिक के सीनियर कंसलटेंट एवं एक्सपर्ट इन फेस एस्थेटिक डाक्टर सुमित चौधरी ने बताया कि दस दिवसीय यह प्रशिक्षण कोई भी स्नातक अभ्यर्थी कर सकता है। इससे लोगों को रोजगार के अवसर मिलेंगे। इस उद्देश्य से प्रत्येक माह सहारा काॅस्मो हाउस ऑफ एस्थेटिक में प्रशिक्षण कोर्स का संचालन किया जा रहा है। एक बैच में 10 से 12 सदस्यों को प्रशिक्षण के साथ प्रमाण पत्र भी दिया जाता है। कोई भी व्यक्ति हमारे क्लीनिक में आकर इस सम्बंध में जानकारी हासिल कर सकता है।
सहारा इंडिया परिवार के वरिष्ठ सलाहकार श्री सिंह ने जानकारी दी कि हमारे मुख्य अभिभावक “सहाराश्री” जी ने उत्तर भारत को ऐसा हॉस्पिटल दिया है, जहां पर हर प्रकार की जटिल से जटिल समस्याओं का सफल उपचार मिलता है। हम आधुनिक और नयी विधा को अपने सहारा अस्पताल के साथ जोड़ते हुए निरन्तर अपने लक्ष्य की ओर अग्रसर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here