Home न्यूज सपा, बसपा और कांग्रेस सब एक, ये अपराध और अपराधियों के संरक्षक...

सपा, बसपा और कांग्रेस सब एक, ये अपराध और अपराधियों के संरक्षक – अनुराग ठाकुर

282
0

लखनऊ । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री तथा उत्तर प्रदेश चुनाव के सहप्रभारी श्री ठाकुर ने कहा कि मोदी-योगी को गाड़ने की बात करने वालों को हार का डर सता रहा है। उनके बयानों में उनकी बौखलाहट, घबराहट और लड़खड़ाहट साफ तौर पर नजर आ रही है।

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री के बारे में इस प्रकार के बयान देना दुर्भाग्यपूर्ण है, शर्मनाक है, निन्दनीय है और इनके खिलाफ कार्यवायी की जानी चाहिए।शनिवार को बसंत पंचमी के अवसर पर भाजपा मुख्यालय पर हुए कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री ने जमकर पतंगबाजी की और 2022 चुनावों में भाजपा की जीत पर विश्वास जताते हुए कहा कि निश्चित रूप से ये विकास की उड़ान और ऊंची जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा किसी को काटने काम नहीं करती बल्कि खुद उंचा उड़ने पर यकीन करती है। ये डबल इंजन की सरकार है। मोदी-योगी की सरकार है जिसने उत्तर प्रदेश के गरीबों को पक्के मकान बना कर दिए, बिजली के कनेक्शन दिए, मुफ्त इलाज सुविधाएं मुहैया करायीं।

उन्होंने कहा कि जनता अब इन लोगों की असलियत समझ चुकी है। अपराध और अपराधियों को संरक्षण देने वाले आज साथ आ गए हैं। सपा, बसपा और कांग्रेस के लोग अपराधियों को संरक्षण देते रहे, और इन्हीं लोगों ने माफियाराज के माध्यम से गरीबों की जमीनों पर कब्जे किए। हमारी सरकार ने प्रदेश को माफियाराज और अपराधियों से मुक्ति दिलाई। यहां तक की भाजपा सरकार ने इन्ही माफियाओं की जमीन पर गरीबों को पक्के मकान तक बना कर दिए।

श्री ठाकुर ने कहा कि डिजिटल इंडिया का सपना प्रधानमंत्री मोदी जी का था और आपदा के समय कैसे डिजिटल इंडिया काम आया वो सबने देखा। डिजिटल इंडिया के अंतर्गत बच्चों के लिए 12 नए चौनल भी शुरू किए गए और इंटरनेट के माध्यम से शिक्षा का अवसर भी दिया। प्रधानमंत्री जी ने आपदा के वक्त भी अवसर देने का कार्य किया इसीलिए सर्वाधिक लोकप्रिय नेता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here