Home न्यूज लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद ने सिधौली बिसवा मार्ग के चौड़ीकरण का...

लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद ने सिधौली बिसवा मार्ग के चौड़ीकरण का किया शिलान्यास, कई मार्गों का किया लोकार्पण

99
0

केंद्रीय राज्य मंत्री एवं सांसद कौशल किशोर ने लोकसभा चुनाव को लेकर भरी हुंकार, विपक्ष पर भी साधा निशाना

सिधौली । सीतापुर सिधौली विसवां मार्ग के चौड़ीकरण के उद्धघाटन को लेकर पहुचे पीडब्लूडी मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली डबल इंजन वाली सरकार से क्षेत्र में विकास की गंगा बहा रही है । सिधौली विसवां मार्ग के चौड़ीकरण से बहराइच नेपाल जाने के जाने के लिए रास्ता आसान हो जाएगा। ऋषि मुनियों की इस सीतापुर की धरती का विकास करना सौभाग्य की बात है । आपको बता दें कि रविवार को लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद 4 बजकर दस मिनिट पर सिधौली कस्बा के विसवां चौराहा स्थित कार्यक्रम स्थल पहुचे और सिधौली से विसवां मार्ग के चौड़ीकरण के लिए दीप प्रज्वलित कर शुभारम्भ किया। केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर, सीतापुर सांसद राजेश वर्मा, विसवां विधायक निर्मल वर्मा, एमलसी पवन सिंह चौहान, सिधौली विधायक मनीष रावत व भाजपा जिलाषयक्ष अचिन मेहरोत्रा सहित कई विशिष्ठ मौजूद रहे। इसके पूर्व केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने अपने सम्बोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत दिन पर दिन तरक्की की राह पर चल रहा है। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्ष मोदी जी की कब्र बनाने की बात करता है। विपक्ष को भाजपा से नहीं बल्कि मोदी जी की योजनाओं से समस्या है। अब विपक्ष जान चुका है कि जनता विपक्ष के झूठे मुद्दों में भटकने वाली नही है। मोदी जी की सरकार में देश की जनता को उज्जवला योजना के तहत मुफ्त सिलेंडर, आयुष्मान योजना के तहत मुफ्त इलाज तथा आवास योजना के तहत मुफ्त आवास मिले हैं। जिससे जनता अब मोदी जी के साथ है। उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी विदेशों में जाकर भारत के लोकतंत्र की निंदा करते हैं। जिससे भारत की छवि को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर धूमिल कर रहे हैं, यदि भारत में लोकतंत्र जीवित नहीं है तो भारत जोड़ो यात्रा कैसे कर रहे हैं ? इस दौरान उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए भी हुंकार भरी और लोगों से अपील की कि घर घर जाकर भाजपा सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के विषय में बताएं। कार्यक्रम के दौरान भाजपा विधायक मनीष रावत ने लोक निर्माण विभाग मंत्री जितिन प्रसाद को विश्वा मार्ग के चौड़ीकरण एवं सुंदरीकरण के लिए धन्यवाद दिया एवं उन्होंने जनता को संबोधित भी किया इस दौरान उन्होंने बड़ी चतुराई से लोक निर्माण मंत्री के सामने क्षेत्र की समस्याओं को दे रखा और सिधौली कस्बे के विश्वा चौराहा तथा महमूदाबाद चौराहा पर रेलवे क्रॉसिंग के ऊपर पुल बनवाने समेत कई अन्य योजनाओं की मांग भी कर दी। उन्होंने इतने कायदे से मंत्री के सामने मांगे रखी कि मंत्री जी भी मना नहीं कर पाए उनका यह तरीका जनता को काफी पसंद आया कार्यक्रम के दौरान विश्वा विधायक निर्मल वर्मा सीतापुर सांसद राजेश वर्मा भाजपा जिला अध्यक्ष सचिन मेहरोत्रा ने भी जनता को संबोधित किया और लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद का शुक्रिया अदा किया। इस मौके पर केंद्रीय राज्य मंत्री एवं सांसद कौशल किशोर, लोक निर्माण विभाग मंत्री जितिन प्रसाद, सांसद राजेश वर्मा ,विधायक मनीष रावत विधायक निर्मल वर्मा, ब्लाक प्रमुख सिधौली राम बक्श रावत, सांसद पुत्र प्रभात किशोर उर्फ जैकी, भाजपा जिलाध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा, भाजपा मंडल अध्यक्ष कसमंडा लक्ष्मी शंकर गिरी, भाजपा मंडल अध्यक्ष राकेश पाण्डेय, गोंदलामऊ मंडल अध्यक्ष सूर्यबक्श, भाजपा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष आलोक
तिवारी, आशु तिवारी, सरवन कुमार, पुष्कर गुप्ता,पीयूष शुक्ला, उद्देश्य निगम, विधायक प्रतिनिधि पंकज यादव, सीके यादव, जिला पंचायत सदस्य राशिद खान, गोविंद प्रसाद भारती, सुनीता चौधरी, भाजपा अल्प संख्यक मोर्चा मंडल अध्यक्ष अम्मीमुल्ला, नवनीत, सांसद प्रतिनिधि अमित मोहन, सांसद मीडिया प्रतिनिधि दुर्गेश सिंह, जयपाल, सुधीर, विनय शुक्ला समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

जिला पंचायत सदस्य ने सड़कें बनाने को लेकर लोक निर्माण मंत्री को दिया ज्ञापन

जिला पंचायत सदस्य राशिद खान ने अपने जिला पंचायत सदस्य साथी गोविंद प्रसाद भारती, सुनीता चौधरी, प्रेमदिप जायसवाल के साथ एक ज्ञापन लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद को सौंपा। ज्ञापन में ग्राम पंचायत बाड़ी में नरोत्तम दास के मंदिर तक सड़क का नवीनीकरण, सरसौली से बाड़ी अकोहरा मार्ग तक सड़क का नवनिर्माण कराने की मांग की। इस पर लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद ने ज्ञापन को संज्ञान में लेकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here