Home न्यूज लाईट, साउंड, कैमरा, एक्शन के साथ फिल्म ‘ प्रेम तपस्या ‘ की...

लाईट, साउंड, कैमरा, एक्शन के साथ फिल्म ‘ प्रेम तपस्या ‘ की शूटिंग शुरु 

116
0

लखनऊ , 26 अगस्त 2022। l लाईट, साउंड, कैमरा, एक्शन की अनुगूँज के बीच आज से लखनऊ के सेक्टर-13 विकास नगर में विजय फिल्म्स प्रोडक्शन वर्ल्ड के बैनर तले भोजपुरी फिल्म ‘ प्रेम तपस्या ‘ की शूटिंग शुरु हुई।
नारी प्रधान भोजपुरी फिल्म ‘ प्रेम तपस्या ‘ की शूटिंग में आज फिल्म अभिनेता समर सिंह और अभिनेत्री चांदनी सिंह के ऊपर कई मार्मिक सीन फिल्माये गए। इस मौके पर अभिनेत्री चांदनी सिंह ने बताया कि उनका इस फिल्म में किरदार एक ऐसी लड़की का है, जो बचपन से एक राजकुमार के साथ शादी करना चाहती है, विपरित परिस्थितियों में उसकी शादी एक ऐसे अपाहिज युवक के साथ हो जाती है, जिसकी उसने कभी कल्पना भी नहीं की थी।
चांदनी सिंह ने कहा कि यह फिल्म निश्चित तौर पर एक तपस्या के जैसी है, और तपस्या के उपरान्त जो फल मिलता है, वह हमेशा सुखदाई होता है वही इस फिल्म में दर्शकों को देखने को मिलेगा। उन्होनें कहा कि लखनऊ के बारे में जो सुना था, वैसे ही मैने पाया। यहां का खान-पान, बातचीत का सलीका, यहां की मेहमान-नवाजी बहुत आकर्षित करती है।
फिल्म अभिनेता समर सिंह ने बताया कि फिल्म ‘ प्रेम तपस्या ‘ में उनका किरदार एक ऐसे युवक का है, जो विसम परिस्थितियों के कारण अपने पैरों से चल नही सकता, लेकिन अपनी पत्नी की सूझबूझ से वह अपने पैरों पर खड़े होकर समाज का सामना करते हुए अपने परिवार को एकजुट रखता है।
फिल्म के निर्माता विजय सिंह भदौरिया ने बताया कि भोजपुरी फिल्म ‘ प्रेम तपस्या ‘ फैमिली ड्रामा होने के साथ समाज को प्रेरणा देती है की नारी किसी भी मामले में पुरुषों से कम नहीं है। फिल्म के लेखक हैं मनोज हंसराज। उन्होनें बताया कि इस फिल्म को दो निर्देशक संजीव ए श्रीवास्तव और मनोज हंसराज निर्देशित कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here