Home न्यूज लखनऊ सुनेगा धड़कन की आवाज।

लखनऊ सुनेगा धड़कन की आवाज।

55
0

लखनऊ 11 अगस्त लखनऊ कनेक्शन-वर्ल्डवाइड फेसबुक ग्रुप समूह आनलाईन कार्यक्रमो के विजेताओं के साथ फिर धूम मचाने आ रहा है , कनाडा से एडमिन अनिल शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया कि कार्यक्रम धड़कन के जरिए। फेसबुक से बाहर आकर लखनऊ कनेक्शन वर्ल्ड वाइड के मित्र आमने-सामने होंगे उ.प्र. उर्दू अकादमी, के परिसर गोमतीनगर-लखनऊ मे । पचास हजार लोगों के फेसबुक पेज संस्थापक सुनील मिश्र की उपस्थिति में‌ लोग मिलेंगे अपने उन साथियों जो आज एक परिवार बन चुका है।आनन्द मिलेगा गीत संगीत की शानदार दुनिया का । फेसबुक पर तीन माह से भी अधिक समय तक चलने वाली अंताक्षरी प्रतिस्पर्धा का फाइनल होगा इस ‘धड़कन’ में । क्योंकि यहां आयेंगे उनयासी प्रतिभागियों में में चुने हुए चुनिंदा पांच गायक / गायिका ऐसे चुनिंदा विजेताओं के गीतों को सुनने के लिए लखनऊ की धड़कनें ‌ बढ़ने वाली है ।
लखनऊ कार्यक्रम यही नहीं ठहरेगा , कनेक्शन-वर्ल्डवाइड नाम से प्रकाशित त्रैमासिक मैग्ज़ीन के प्रथम अंक का विमोचन होगा ।‌ कार्यक्रम का अगला पायदान
फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता आयोजन गुदागुदायेगा ।
सबसे ज्यादा उत्साहित और इंतजार करने वाला समय होगा समूह के 50 हजारवें सदस्य का भव्य स्वागत और सम्मान । इसके बाद रूबरू होंगे LUCKNOW UNPLUGGED के नान स्टाप म्यूजिकल इंटरटेनमेंट के सदाबहार सुपर हीट गीतों से । साथ ही गीत संगीत नृत्य के साथ मिलेंगे ढेरों पुरस्कार , सम्मान। लोग ऐसे ही वापस नहीं जाने वाले ‌, साथ जायेगा स्वादिष्ट अवधी व्यंजनो का स्वाद, ढेरों रंग बिरंगी यादों के संग संग।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here