Home न्यूज योगी आदित्यनाथ के निष्कलंक कार्यकाल की कामना से पूजा अर्चना की

योगी आदित्यनाथ के निष्कलंक कार्यकाल की कामना से पूजा अर्चना की

215
0

ह्यूमन वेलफेयर इक्वल जस्टिस संस्था के सदस्यों ने हनुमान मंदिर में प्रसाद चढ़ाकर ब्रजेश पाठक को उपमुख्यमंत्री बनाने का आशीर्वाद मांगा

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निष्कलंक कार्यकाल की कामना से मंगलवार को ह्यूमन वेलफेयर इक्वल जस्टिस संस्था के संस्थापक हेमंत कुमार मिश्रा ने संस्था के सदस्यों के साथ अलीगंज के पुराना हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की। साथ ही कैंट विधायक व कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक को उप मुख्यमंत्री बनाये जाने का आशीर्वाद मांगा।
संस्था के संस्थापक हेमंत कुमार मिश्रा ने बताया कि यूपी में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने पर 21 मंगलवार तक मंदिरों में समय दान देने का संकल्प लिया गया था। अपने इसी संकल्प को क्रियान्वित करते हुए हेमंत कुमार मिश्रा ने संस्था के सदस्यों के साथ मिलकर पुराने हनुमान मंदिर के परिसर में सफाई की। साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाथ जी के निष्कलंक कार्यकाल की कामना करते हुए पूजा अर्चना कर प्रसाद चढ़ाया। इस दौरान हेमन्त मिश्रा ने कहा कि योगी आदित्यनाथ का मुख्यमंत्री के रुप मे पूर्व का कार्यकाल निष्कलंक रहा है। योगी जी ने बिना किसी द्वेष के सभी के साथ एक जैसा व्यवहार व न्याय किया। उनका दूसरा कार्यकाल भी निष्कलंक और गौरवशाली हो। इसी भावना से पूजा अर्चना की गई है। साथ ही संस्था के सदस्यों ने बजरंगबली से कैंट विधायक ब्रजेश पाठक को उपमुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद मांगा। इस मौके पर जिलाध्यक्ष लखनऊ उमेश यादव , जिलाध्यक्ष उन्नाव अभिषेक मिश्रा , कुँवर प्रताप सिंह , संतोष वर्मा , अंकुर त्रिपाठी , अभिषेक कुमार मिश्रा , अशोक यादव , अभिषेक समेत बड़ी संख्या में संस्था के सदस्य मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here