Home न्यूज यू पी डब्ल्यू जे यू प्रतिनिधिमंडल की मुख्यमंत्री से भेंट

यू पी डब्ल्यू जे यू प्रतिनिधिमंडल की मुख्यमंत्री से भेंट

211
0

लखनऊ । 11 दिसम्बर । यूपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर भेंट कर उन्हें छह सूत्री ज्ञापन दिया । मुख्यमंत्री ने प्रतिनिधिमंडल से हुई लंबी वार्ता में आश्वस्त किया कि सभी मांगों पर सहानुभूति पूर्वक विचार किया जाएगा ।
प्रतिनिधिमंडल में आई एफ डब्ल्यू जे के अध्यक्ष के विक्रम राव, यूपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के अध्यक्ष हसीब सिद्दीकी ,महामंत्री प्रेम कांत तिवारी ,लखनऊ मंडल के अध्यक्ष शिवशरण सिंह, महामंत्री विश्वदेव राव, कन्फेडरेशन के उपाध्यक्ष मनोज मिश्रा और फेडरेशन के सचिव संतोष चतुर्वेदी शामिल थे ।
मुख्यमंत्री को दिए गए ज्ञापन में 60 वर्ष से अधिक आयु के पत्रकारों को पेंशन और मुख्यमंत्री जन आरोग्य योजना, पीजीआई में मिल रही चिकित्सा सुविधा तथा सरकारी अस्पतालों में राज्य कर्मचारियों के समान चिकित्सीय सुविधा का लाभ सभी श्रमजीवी पत्रकारों को दिए जाने की मांग की । इसके साथ ही सस्ती दर पर भूखंड/ फ्लैट तथा पत्रकार सुरक्षा कानून बनाए जाने की भी मांग की गई ।
मुख्यमंत्री को दिए गए ज्ञापन के बारे में अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल और प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री संजय प्रसाद से भी विस्तृत वार्ता की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here