Home न्यूज म्यूजिक वीडियो एलबम ‘क्यूं तू’ की लांचिंग यूपी प्रेसक्लब लखनऊ में की...

म्यूजिक वीडियो एलबम ‘क्यूं तू’ की लांचिंग यूपी प्रेसक्लब लखनऊ में की गई

218
0

लखनऊ । म्यूजिक वीडियो एलबम ‘क्यूं तू’ की लांचिंग यूपी प्रेसक्लब लखनऊ में की गई। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में प्रदीप यादव प्रदेश अध्यक्ष समाजवादी अधिवक्ता सभा, बाबू सुंदर सिंह ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के चेयरमैन आंनद शेखर सिंह और उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति के सचिव शिव शरण सिंह, अभिनेत्री शाहीन खान, डायरेक्टर विरदा खान उपस्थित थे।
इस अवसर पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में अभिनेत्री और मॉडल शाहीन खान ने बताया कि इसमे उनके साथ अभिनेता और गायक अमोल बावडेकर ने एक्टिंग की है. अमोल ने मराठी फिल्में की है। हिंदी फ़िल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में काम किया है.
म्यूजिक वीडियो क्यूं तू’ की डायरेक्टर विरदा खान और जितेंद्र सिंह है. सिनेमेटोग्राफर सतीश काकडे है। जिन्होंने बॉलीवुड में काफी बड़े प्रोजेक्ट किए है. डायरेक्टर अरविंदर खैरा जानी के साथ फिलहाल, तितलियां, शहर की लड़की प्रोजेक्ट में काम किया है.
क्यूं तू गाना के पंजाबी हिंदी म्यूजिक सिंगल है। क्यूं तू के गायक और कंपोजर सौविक कबी है। गाने के बोल मट्टू ब्रोस ने दिए है।
म्यूजिक एलबम का गाना पुणे और मुंबई में शूट किया गया है प्रोडक्शन विशा फिल्म्स एंड एंटरटेनमेंट और वीएसके प्रोडक्शन का है।
म्यूजिक एक ‘लव सॉन्ग’ पर बना है। इसके ज़रिए एक ट्रिब्यूट पुलिस कर्मियो को भी देने की कोशिश की हैl

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here