Home न्यूज मॉडल अभिषेक ठाकुर व अलपिका ठाकुर परिणय सूत्र में बंधे

मॉडल अभिषेक ठाकुर व अलपिका ठाकुर परिणय सूत्र में बंधे

148
0

मॉडलिंग के जरिये क्षेत्र का नाम किया रोशन

धीरेन्द्र श्रीवास्तव ब्यूरोचीफ सीतापुर

सीतापुर। जिले के मछरेहटा विकास खण्ड की ग्रामपंचायत शाहपुर के प्रधान संजय सिंह के बड़े पुत्र अभिषेक ठाकुर ने मॉडलिंग में अपना कैरियर बनाया है जिससे पूरे जिले का नाम रोशन किया है। अभिषेक ने लखनऊ निवासी अलपिका सिंह के साथ विवाह कर परिणय सूत्र में बधे वैवाहिक कार्यक्रम में तमाम सिने स्टार कलाकारों ने बुके व प्राशस्ति पत्र देकर शुभकामनाएं दी वही सीतापुर के मोहित सिंह ग्रुप द्वारा क्यूट कपल ऑफ द ईयर बने मिस्टर अभिषेक ठाकुर व मिस अलपिका ठाकुर को अवार्ड से सम्मानित किया गया।विवाह का कार्यक्रम लखनऊ के बक्शीतालाब के श्रीपति लॉन में सम्पन्न हुआ जिसमें हजारों की संख्या में मेहमान व मित्रगण ,पत्रकार गण आदि लोग उपस्थित रहे।

बताते चले शाहपुर निवासी अभिषेक ठाकुर ने बताया कि मैंने मॉडलिंग की शुरुआत चंडीगढ़ से 2018 से शुरू की ऐमज़ॉन ब्रांड व 2019 में दिल्ली में पंतलून्स ब्रांड व 2021 में मिस्टर एन मर्स स्टार इंडिया से पुरस्कृत किया गया।

श्री ठाकुर के परिवार माता पिता के अलावा चार बहने व दो भाई है जिसमे तीन बहनों की शादी हो चुकी है एक बहन व भाई की शादी हुई बाकी है। अभिषेक के शौक बात करे तो दोस्तो ले घूमना , कुत्ते पालन घर मे पेड़ पौधों लगाने का व अच्छे कपड़े पहने का शौक है। अभिषेक मृदुभाषी व विनम्र व मिलनसार व्यक्तित्व के धनी है जो कोई इनसे एक बार मिलता है वो फिर इनका हो जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here