Home न्यूज फिल्म प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंची “मोदी जी की बेटी”।

फिल्म प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंची “मोदी जी की बेटी”।

110
0

लखनऊ 4 अक्टूबर 2022 : फिल्म की पूरी टीम के साथ लखनऊ में आयोजित ‘मोदी जी की बेटी’ प्रेस कांफ्रेंस* ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च करने के बाद मुंबई की टीम मोदी जी की बेटी अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंच गई है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्टार कास्ट अवनि मोदी विक्रम कोचर, पितोबाश, तरुण खन्ना और डायरेक्टर एडी सिंह मौजूद थे. प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कई सवाल-जवाब हुए मीडिया अवनि और मोदी जी के बीच संबंध जानने के लिए उत्साहित था। जवाब में अवनि मोदी ने कहा, “मोदी जी की बेटी एक वास्तविक घटना पर आधारित है और यह सच है कि मैं मोदी जी की बेटी हूं लेकिन पूरे देश की लड़कियां मोदी जी की बेटियां हैं। हम आप सभी से केवल समर्थन चाहते हैं। हमारी फिल्म और इसे थिएटर में देखें।

निर्देशक एडी सिंह ने कहा कि “यह मेरी पहली फीचर फिल्म है। कहानी बहुत अनोखी है और हम चाहते हैं कि हर कोई फिल्म देखे क्योंकि इसका कोई राजनीतिक संबंध नहीं है या कोई भी सीधे तौर पर नहीं है। यह पूरी तरह से मजेदार और मनोरंजक फिल्म है जिसे हमने इसके साथ बनाया है। प्यार करते हैं और चाहते हैं कि लोग फिल्म देखें और उन्हें समझाएं कि मेरा आदर्श वाक्य है” फिल्म का निर्माण एई क्रिएटिव्स द्वारा किया गया है और ब्रैंडेक्स एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है, फिल्म का विपणन ब्रैंडेक्स इंडिया द्वारा अवनि मोदी, एडी सिंह और अर्पित गर्ग के साथ किया जा रहा है। फिल्म 14 अक्टूबर 2022 के लिए निर्धारित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here