Home न्यूज प्रधानमंत्री नए भारत के शिल्पी:मेनका

प्रधानमंत्री नए भारत के शिल्पी:मेनका

54
0

कुड़वार (सुल्तानपुर)। सीएचसी में रविवार को आयुष्मान मेले का शुभारंभ करते हुए सांसद मेनका गांधी ने 101 लाभार्थियों को आयुष्मान कार्ड का वितरण किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नए भारत के शिल्पी हैं। उनके नेतृत्व में देश महाशक्ति के रूप में आगे बढ़ रहा है।दौरे के तीसरे व अंतिम दिन सांसद ने सीएचसी पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए मेले का शुभारंभ किया। उन्होंने आयुष्मान भव के तहत अपने ब्लड प्रेशर की जांच करवाई। इसके बाद 101 लाभार्थियों को आयुष्मान कार्ड का वितरण किया। कहा कि प्रधानमंत्री की ओर से आर्थिक रूप से कमजाेर लोगों को दिया जा रहा कार्ड जीवन रक्षक साबित हो रहा है।
इसके पहले सांसद ने शहर के पं. राम नरेश त्रिपाठी सभागार में आयोजित भाजपा के आईटी सेल के कार्यक्रम में हिस्सा लिया। कहा कि आगामी चुनाव में सोशल मीडिया की महत्वपूर्ण भूमिका होगी। उन्होंने पार्टी के लोगों को साइबर के हर क्षेत्र में सक्रिय रहने की सलाह दी।
विभिन्न कार्यक्रमाें में हिस्सा लेने के बाद दोपहर बाद सांसद सड़क मार्ग से दिल्ली के लिए रवाना हो गईं। इस मौके पर सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश सहसंयोजक रामचंद्र मिश्र, प्रतिनिधि रणजीत कुमार, शशीकांत पांडेय व विजय सिंह रघुवंशी समेत अन्य मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here