Home न्यूज पारिवारिक फ़िल्म है हैप्पीज़न टेलीफ़िल्म्स औरो फिल्म प्रोडक्शन की “लव करूँ या...

पारिवारिक फ़िल्म है हैप्पीज़न टेलीफ़िल्म्स औरो फिल्म प्रोडक्शन की “लव करूँ या शादी”

47
0

प्रमोशन के लिये मरीना सिंह, मिलिंद गुनाजी,जय प्रकाश शॉ मिशा कपूर , प्रीति सिंघानिया व आकर्ष अलग लखनऊ आये

लखनऊ 24 दिसम्बर। हैप्पीज़न टेलीफ़िल्म्स ने खुशी से उत्कृष्ट निर्देशक जयप्रकाश शॉ की दृढ़ता से निर्देशित एक चित्र को प्रस्तुत किया है, “लव करूँ या शादी,” जो कि औरो फिल्म प्रोडक्शन की एक महत्वपूर्ण फ़िल्म है। जो कि पूरी तरह परिवारिक फ़िल्म है। यह फिल्म नए प्रतिभाओं की एक ताजगी से युक्त है, जिसमें प्रमुख नए अभिनेताओं में अकर्षा आलाघ, मिशा कपूर, मरीना सिंह, प्रीती सिंघानिया, और बहुत से अन्य शामिल हैं, सभी उत्तर प्रदेश के ऐतिहासिक राज्य से हैं। जौनपुर, उत्तर प्रदेश में जन्मे शॉ ने लगभग 21 फिल्में निर्देशित की हैं, जिनमें ऋषि कपूर, संजय कपूर, रवीना टंडन, तब्बू, मनीषा कोइराला, और कई अन्य कलाकारों के साथ सहयोग किया है। शॉ ने अपने उत्साह को व्यक्त करते हुए कहा, “लव करूँ या शादी एक पारंपरिक सांस्कृतिक का मिश्रण है जो आधुनिक विचारधारा के साथ है. यह एक रोमांस, परिवार, और भावनाओं की यात्रा है जिसमें हास्य का भी स्पर्श है—यह एक पूर्ण परिवारिक नाटक है जो आपको भावनाओं के रोलर कोस्टर के माध्यम से ले जाएगा और निश्चित ही आपकी हंसी निकालेगा.”

सितारों से भरपूर लाइनअप में जोड़ते हुए, मुख्य कास्ट में अली असगर, गोविंद नामदेव, मिलिंद गुणाजी, मुश्ताक ख़ान, सोनिका गिल, फ़रीदा दादी, गरिमा अग्रवाल, मनोज बख्शी, अनीता सहगल, हैप्पी शर्मा जैसे अनुभवी कलाकार शामिल हैं.

फिल्म का पूर्वानुमानित विमोचन फरवरी 2024 में होने वाला है, जो निश्चित रूप से दर्शकों के लिए एक रूचिकर अनुभव होगा और दर्शकों के दिलों को छूने का प्रयास करेगा.

फिल्म के लिए प्रमोशन और पब्लिसिटी का आयोजन मुंबई के फॉर्च्यून लाइफलाइन मीडिया एंटरटेनमेंट्स के शब्बीर शेख और वीफ़ॉरयू मीडिया ने किया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here