Home न्यूज पत्रकारों का उत्पीड़न कतई बर्दाश्त नही किया जाएगा- सौरभ कुमार

पत्रकारों का उत्पीड़न कतई बर्दाश्त नही किया जाएगा- सौरभ कुमार

117
0

धीरेन्द्र श्रीवास्तव ब्यूरोचीफ, सीतापुर
लखनऊ । उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक होटल में प्रांतीय बैठक का आयोजन किया गया जिसमे पत्रकारों की समस्याओं को लेकर चर्चा की गई। ग्रामीण पत्रकारों का उत्पीड़न कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।संगठन इसके लिए प्रतिबद्ध और कृत संकल्पित है।यह बातें ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के प्रादेशिक अध्यक्ष सौरभ कुमार ने अध्यक्षीय संबोधन में कही।वह रविवार को संगठन के प्रांतीय कार्य समिति के पदाधिकारियों व सदस्यों,जिलाध्यक्षों,मंडलाध्यक्षों एवं आमंत्रित सदस्यों की एक बैठक को लखनऊ में संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने प्रदेश सरकार से प्रेस मान्यता समिति गठित कर उसमें संगठन को प्रतिनिधित्व देने की मांग भी की।18 मार्च को कुशीनगर के जिला मुख्यालय पडरौना में आयोजित होने वाले संगठन के प्रांतीय सम्मेलन की सफलता हेतु संगठन के सदस्यों में जोश भरते हुए कहा कि संगठन में ही शक्ति है और जब हम सब एकजुट रहेंगे तो किसी भी बाधा को आसानी से पार कर सकते हैं।बैठक में संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए सदस्यों ने अनेक सुझाव दिए जिस पर गम्भीरता से विचार किया गया।

बैठक को संगठन के उपाध्यक्ष श्रवण कुमार द्विवेदी,महामंत्री देवी प्रसाद गुप्त,डॉक्टर केजी गुप्त,ओम प्रकाश द्विवेदी,अतुल कपूर,कैप्टन वीरेंद्र सिंह, पवहारी शरण राय,शशिकांत मिश्र आदि ने संबोधित किया।संस्थापक सदस्य डा विनय कुमार सिंह,संजय द्विवेदी,राजीव शर्मा,लल्लन गुप्ता, श्याम सुंदर परासर,अखिलेश सक्सेना, विपिन शाही,जेपी गोविंद राव,अतुल कपूर, संजय सिंह, सुदीप मिश्र, धीरेन्द्र श्रीवास्तव, लखनऊ जिलाध्यक्ष अभिमन्यु कुमार रावत आदि मौजूद रहे।संचालन देवी प्रसाद गुप्त ने किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here