Home न्यूज दुबग्गा कानपुर बाईपास पर न्यू माई जिम का कौशल किशोर ने किया...

दुबग्गा कानपुर बाईपास पर न्यू माई जिम का कौशल किशोर ने किया उद्घाटन

117
0

“सेहत के लिये बदलें जीवनशैली”
लखनऊ, 3 जनवरी। आज की भागमभाग भरी जिन्दगी में अपने को चुस्त-दुरुस्त रखने के लिए अच्छी जीवन शैली अपनाना आज की जरूरत है। टहलना, जागिंग, योग, कसरत, जिम कुछ भी अपनाया जा सकता है। इस न्यू माई जिम के खुलने से आसपास के लोगों को सेहत ठीक रखने का एक बेहतर स्थल मिलेगा।
उक्त विचार केन्द्रीय राज्यमंत्री व क्षेत्र के सांसद कौशल किशोर ने आज यहां दुबग्गा कानपुर बाईपास हरदोई रोड पर खुले न्यू माई जिम का उदघाटन करते हुए व्यक्त किये।
प्रबंधक मोहम्मद जावेद ने बताया कि यह स्त्री-पुरुष दोनों के लिये है। जिम में कार्डियो के तीन और स्ट्रेंथ वर्क आउट के आठ वर्क स्टेशन सहित कुल लगभग 30 उपकरण 25 सौ वर्गफीट के जिम क्षेत्र में अच्छी तरह लगाये गये हैं।जुम्बा-एरोबिक्स वर्क आउट के संग वेट लास, वेट गेनिंग की भी यहां व्यवस्था है।
ओवरऑल फिटनेस के लिये अभी एक ट्रेनर है। लोगों की संख्या बढ़ने पर और भी ट्रेनर रखें जायेंगे। जिम का तीन महीने का पैकेज 35 सौ रुपये, छह महीने का छह हजार रुपये और साल भर का नौ हजार रुपये का है। शीघ्र ही हम और आकर्षक स्कीमें भी लागू करेंगे। इस अवसर पर उच्च न्यायालय अधिवक्ता उपेन्द्र तिवारी, पार्षद बादशाह गाजी सहित बड़ी संख्या में गणमान्य और क्षेत्रीय नागरिक उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here