Home न्यूज ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन (उप्र) का लखनऊ-मंडल सम्मेलन 4 फरवरी 2024 को हरदोई...

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन (उप्र) का लखनऊ-मंडल सम्मेलन 4 फरवरी 2024 को हरदोई में होगा संपन्न

71
0

धीरेन्द्र श्रीवास्तव, ब्यूरो चीफ सीतापुर
लखनऊ। ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन (उत्तर प्रदेश) का लखनऊ मंडल का पत्रकार सम्मेलन हरदोई के रसखान प्रेक्षागृह में आगामी 4 फरवरी 2024 को संपन्न होगा। प्रांतीय अध्यक्ष सौरभ कुमार ने सम्मेलन की अनुमति दे दी है।
हरदोई के जिला अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने बताया कि के सम्मेलन की तैयारियां जोर-जोर से शुरू कर दी गई है। यद्यपि यह लखनऊ मंडल के पत्रकारों का सम्मेलन है तथापि संगठन के उत्तर प्रदेश के सभी जिला अध्यक्ष व कार्यकारिणी के समस्त सम्मानित पदाधिकारी गण व अन्य मंडलों के अध्यक्ष भी स्वेच्छा से सम्मेलन में सहभागिता करना चाहते हैं तो उनका भी स्वागत है। उनसे अपेक्षा है कि वह अपने आगमन की सूचना पूर्व में ही दे दें ताकि उनके स्वागत सत्कार की व्यवस्था समुचित ढंग से की जा सके।

लखनऊ मंडल के अध्यक्ष अतुल कपूर ने बताया कि सम्मेलन 11:00 बजे से प्रारंभ होगा और 2:00 बजे तक चलेगा। दोपहर भोजन के उपरांत जो भी अतिथिगण सुप्रसिद्ध तीर्थ नैमिषारण्य में धार्मिक स्थलों का दर्शन व भ्रमण करना चाहेंगे तो उसकी व्यवस्था सीतापुर जनपद के जिला अध्यक्ष सुदीप मिश्रा, जिला महामंत्री धीरेंद्र श्रीवास्तव और उनकी टीम करेगी।

सम्मेलन को भव्य एवं प्रभावी बनाने के लिए प्रांतीय महासचिव डॉ कृष्ण गोपाल गुप्ता ने अभी से सुपरविजन शुरू कर दिया है। रायबरेली के जिला अध्यक्ष चंद्रेश द्विवेदी, लखनऊ के अभिषेक कुमार श्रीवास्तव, लखीमपुर के नितेश अग्रवाल, सीतापुर के सुदीप मिश्रा, उन्नाव के सुयश बाजपेई तथा हरदोई के अखिलेश सिंह ने अपनी टीम के साथ सम्मेलन को सफल बनाने की तैयारी शुरू कर दी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here