Home न्यूज ग्यारह जनवरी तक चलेगा युवा महोत्सव आज रही नृत्य की धूम

ग्यारह जनवरी तक चलेगा युवा महोत्सव आज रही नृत्य की धूम

108
0

लखनऊ, 8 जनवरी। ऐशबाग रामलीला मैदान में इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज और ऐशबाग रामलीला समिति के संयुक्त तत्वावधान में आज से 28 वां युवा महोत्सव आज से आरंभ हो गया। में सम्मानित कोरोना योद्धाओं ने कुछ ऐसे ही विचार व्यक्त किए।
मुख्य अतिथि के तौर पर डा. दीपक कपूर ने आयोजन को सहारते हुए कहा कि कुरौना योद्धाओं का सम्मानित बड़ी बात है। इंस्टीट्यूट द्वारा युवाओं की प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने के साथ कोरोना पर पुस्तक और डाक्यूमेंट्री निर्माण करना भी एक सराहनीय कार्य होगा।
कोरोना काल में लोगों की मदद करने वालों में वाराणसी के अमन कबीर के साथ लखनऊ के जगदीश जोसेफ, रविंद्रकुमार सिंह, अली आगा, राजेशकुमार जायसवाल, वर्षा वर्मा, हरपाल सिंह जग्गी, अनीता सहगल को स्मृति चिह्न व शाल देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम की प्रस्तावना संयोजक मयंक रंजन के साथ रामलीला समिति के कोषाध्यक्ष प्रमोद अग्रवाल ने रखी तो अंत में आभार पंडित आदित्य द्विवेदी ने व्यक्त किया।
आर्यकुल ग्रुप के विद्यार्थियों ने कोरोना गीत से प्रारंभ और ऋचा आर्या के संचालन में चली प्रतियोगिताओं में आज फैंसी ड्रेस, बेबी शो, टेस्टी डिश, एकल युगल व समूह नृत्य की प्रतियोगिताएं हुईं। इनमें 70 से ज्यादा प्रतिभागियों ने भाग लिया। आरव ने स्वीट हार्ट, गीत गुप्ता ने एक राधा एक मीरा, आराध्या ने नैनो वाले ने, अंशिका ने गोली चल जायेगी, साक्षी ने ये क्या हो गया और काश्वी ने घूमर गीत पर नृत्य किया। संयोजक मयंक रंजन ने बताया कि भीषण सर्दी को देखते हुए सभी प्रतियोगिताएं प्रतिदिन पांच बजे समाप्त कर दी जायेंगी। बची हुई प्रतियोगिताएं और फैशन शो आयोजन को एक दिन आगे बढ़ाकर 11 जनवरी को होगा। इसी दिन समापन होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here