Home न्यूज ऐम्बूलेंस संघ पुनः जीवीके कम्पनी पर घेराव का किया ऐलान

ऐम्बूलेंस संघ पुनः जीवीके कम्पनी पर घेराव का किया ऐलान

274
0

लखनऊ

उत्तर प्रदेश ऐम्बूलेंस कर्मचारियों की मांगों पर बात न बनने पर ऐम्बूलेंस संघ के प्रदेश अध्यक्ष हनुमान पांडेय ने एक बार पुनः ऐम्बूलेंस सेवा प्रदाता कंपनी जीवीके ईएमआरआई का घेराव करने का ऐलान किया है। उन्होंने मुख्यमंत्री के नाम एक पत्र लिखकर बताया कि कर्मचारी 20 दिसंबर को सेवा प्रदाता कार्यालय पर इकट्ठा हुए थे जहां पर लखनऊ पुलिस प्रशासन के द्वारा कर्मचारियों को वार्ता के आश्वासन पर समस्याएं समाधान की जाएगी इस आश्वासन पर कार्यालय से लोगों को हटने की अपील की थी।

इसके उपरांत प्रमुख सचिव गृह अवनीश अवस्थी से मुलाकात कराई गई उन्होंने समस्याओं के निस्तारण का आश्वासन दिया परंतु अभी तक कोई निस्तारण नहीं हुआ बल्कि एंबुलेंस संघ कर्मचारियों के साथ दिन-रात लखनऊ की इको गार्डन में क्रमिक अनशन कर रहा है।

उन्होंने पत्र में लिखा है कि अगर 5 जनवरी तक कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान नहीं होता है तो 6 तारीख को पुनः एंबुलेंस कर्मचारी बड़ी संख्या में कंपनी का घेराव करेंगे।
उस दौरान अगर कोई छति होती है अथवा प्रदेश में सेवा बाधित होती है जिसकी सारी जिम्मेदारी सेवा प्रदाता कंपनी जीवीके ईएमआरआई की होगी।

उन्होंने इस मामले में शासन प्रशासन से सहयोग की अपील भी की है। उन्होंने अपनी मांग में कर्मचारियों की अवैध बर्खास्तगी को तत्काल निरस्त करने, वेतन विसंगतियों दूर करने के साथ ओवरटाइम का भुगतान,पीएफ घोटाला एवं फर्जी केसों की जांच, के साथ हड़ताल के दौरान लगे मुकदमों को वापस करने की बात कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here