Home न्यूज उन्नति फॉउंडेशन की उन्नति स्टार खोज का शुभारम्भ

उन्नति फॉउंडेशन की उन्नति स्टार खोज का शुभारम्भ

24
0

लखनऊ 23 सितंबर। गणेश उत्सव के शुभ अवसर पर गणपति पूजन के साथ उन्नति फॉउंडेशन के तत्वाधान में उन्नति स्टार्स सीज़न 4 के प्रतिभागियों की खोज एवम एसिड पीड़िता महिलाओं का सम्मान. विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी उन्नति स्टार्स सीज़न 4 के माध्यम से विभिन क्षेत्रों में उन्नति स्टार्स की खोज हेतु शीरोज कैफ़े गोमती नगर के प्रांगण में पोस्टर लांच समारोह का आयोजन किया गया जिसमें शहर के कई माननीय एवम विभिन्न विषयों के गुरुओं ने शिरकत की ।

पद्मश्री विद्याबिन्दु जी जो कि संस्था की संरक्षक है हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी अपना सहयोग और सलाह दिया । भाजपा नेत्री ,नम्रता पाठक अपर्णा यादव और मेयर सुषमा खर्कवाल जी ने संस्था की प्रसंशा करते हुए महिला सशक्तिकरण के लिए किए गए प्रयास को सराहा । आई टी डिग्री कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ विनीता जी एवम प्रोफेसर रोमा जोसेफ ने कहा कि जो भी सहायता उनसे हो सकेगी साथ देंगी । करामात डिग्री कॉलेज की प्रिंसिपल हुमा ख्वाजा एवम प्रोफेसर डॉ शाहीन फातिमा , कैरियर डिग्री कॉलेज डॉ दीपक जी उपस्तिथि रहे । समाज सेवी डॉ नीमा पंत ,डॉ तेजस्वनि ,1090 से प्रोफेसर सुनीति चौहान जी ,डॉ नूपुर ,सुभाष चन्द्र बोस महिला डिग्री कॉलेज की प्रिंसिपल रश्मि और बी बी डिग्री कॉलेज से डॉ जया तिवारी जी ने उन्नति फॉउंडेशन संस्था के 4th सीजन का पोस्टर लांच करते हुए संस्था को बधाई दी।

संस्था के संस्थापक रोहित सिंह ने तीसरे सीजन के सफलता के बाद चौथा सीजन के पोस्टर लांच करने वाले सभी उन्नति गुरुओं और सहयोगियों की धन्यवाद देते हुए सभी का सम्मान किया। सचिव शैलजा पांडेय ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए बताया कि अबकी सीजन में कोशिस रहेगी कि यू पी उन्नति स्टार्स की खोज के साथ ये संस्था स्पोर्ट्स को भी बढावा देने का प्रयास करेगी । संरक्षक राजेश पांडेय और सहयोगी शबीना और मौसमी घोष जी ने संस्था की उन्नति के लिए सबकी उन्नति सबका साथ स्लोगन के साथ एसिड पीड़िता महिलाओं का सम्मान किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here