Home न्यूज इण्डियाज टैलेंट स्टार मीट 11 सितम्बर से 

इण्डियाज टैलेंट स्टार मीट 11 सितम्बर से 

63
0

कला के विभिन्न आयामों से रुबरू होंगे बच्चे-युवा

लखनऊ , 14 अगस्त 2023। बच्चों एवं युवाओं में छिपी हुई प्रतिभा को उजागर कर उन्हें उनकी अभिव्यक्ति का मंच प्रदान करने के उद्देश्य से आज 77वें स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर द आशियाना इन बंगला बाजार लखनऊ में जे पी एस स्टार 11 ने इंडिया लहराएगा हुनर का परचम के तहत इंडियाज टैलेंट स्टार मीट एंड अवार्ड का पोस्टर लांच किया।

इस अवसर पर कार्यक्रम के संयोजक अरविंद सक्सेना ने बताया कि इस कार्यक्रम के अंतर्गत भारत के विभिन्न प्रांतों एवं उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों के प्रशिक्षित- गैर प्रशिक्षित कलाकारों को आमंत्रित कर आगामी 11 सितम्बर से 17 सितम्बर तक इण्डियाज टैलेंट स्टार मीट के तहत होटल आशियाना रेजीडेंसी लखनऊ में कौशल विकास कार्यक्रम के अंतर्गत भारतीय हस्तशिल्प, कला,लोककला एवं संस्कृति के सन्दर्भ में विषय विशेषज्ञों द्वारा उनकी अभिरुचियों के अनुरुप उन्हें उचित मार्गदर्शन प्रोत्साहन के साथ रोजगार उन्मुख चीजों के लिए प्रेरित किया जाएगा।

उन्होने बताया कि इस दौरान उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले कलाकारों को ” जे पी एस अवार्ड 2023 से सम्मानित किया जाएगा। समारोह में रण विजय सिंह , आर पी सिंह, एस एल श्रीवास्तव, विपिन राठौर, रेयान्श सूर्यवंशी, निलेश पाल, शिशिर श्रीवास्तव, कंचन अग्निहोत्री, मंजूषा सक्सेना, माधुरी सिंह, गणेश, सतीश, ज्वाला, क्षितिज द्विवेदी सहित अन्य लोगों ने स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर देश भक्ति से ओतप्रोत गीतों और कविताओं को सुनाकर लोगों में देशप्रेम की भावना जागृत की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here