Home न्यूज अब हर मौसम में स्वर्णज्योति आई हॉस्पिटल देगा सफल परिणाम

अब हर मौसम में स्वर्णज्योति आई हॉस्पिटल देगा सफल परिणाम

67
0

एनिवर्सरी सेलिब्रेशन में आयोजित समारोह में आंखों की देखभाल पर भी हुई चर्चा
लखनऊ, 16 जुलाई। स्वर्णज्योति आई हॉस्पिटल में मोतियाबिंद सर्जरी पर हुई संगोष्ठी में विशेषज्ञ चिकित्सकों ने नवीनतम प्रगति के बारे में अवगत कराया। उन्होंने बताया इस क्षेत्र में कि कारगर इलाज करने वाले स्वर्णज्योति आई हॉस्पिटल में अब किसी भी मौसम में मौसम की परवाह किए बिना सफल परिणाम प्राप्त किए जा सकते है।
हॉस्पिटल के एनिवर्सरी सेलिब्रेशन के दौरान आयोजित समारोह में नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. निशा कांत मिश्रा, डॉ. दिवा कांत मिश्रा, डॉ. पीयूष मिश्रा और अस्पताल के विशेषज्ञ चिकित्सा पैनल ने अपने बात रखी। स्वर्णज्योति आई हॉस्पिटल के प्रमुख सदस्यों ने आंखों की देखभाल पर जोर दिया।
विशेषज्ञों ने कहा कि मोतियाबिंद, दुनिया भर में लाखों लोगों को प्रभावित करने वाली एक सामान्य दृष्टि स्थिति है, जिससे धुंधली दृष्टि, प्रकाश के प्रति संवेदनशीलता और रात में देखने में कठिनाई हो सकती है। प्रसिद्ध नेत्र रोग विशेषज्ञ और स्वर्णज्योति आई हॉस्पिटल की निदेशक डॉ. निशा कांत मिश्रा ने कहा, “हमें मोतियाबिंद सर्जरी में नवीनतम प्रगति पेश करने पर गर्व है, जिसने इस प्रचलित स्थिति के इलाज के तरीके में क्रांति ला दी है।
रेटीना विशेषज्ञ डॉ दिवा कांत मिश्रा ने बताया “हमारे अत्याधुनिक सर्जिकल उपकरणों और परिष्कृत पद्धतियों ने रिकवरी के समय को काफी कम कर दिया है और ऑपरेशन के दौरान आने वाले किसी भी कॉम्प्लिकेशन को सफलतापूर्वक मैनेज किया जा सकता है ”

अस्पताल पैनल के सदस्य डॉ. पीयूष मिश्रा ने नवीनतम नवाचारों के लाभों पर जोर देते हुए कहा, “परंपरागत रूप से, कुछ व्यक्तियों का मानना है कि कुछ मौसम मोतियाबिंद ऑपरेशन कराने के लिए अधिक अनुकूल हो सकते हैं। हालांकि, हमारी अत्याधुनिक तकनीकों और उन्नत तकनीक के साथ, अब हम किसी भी मौसम में उत्कृष्ट परिणाम दे सकते हैं।”

स्वर्ण ज्योति आई हॉस्पिटल अपने रोगी-केंद्रित दृष्टिकोण, व्यक्तिगत देखभाल और उपचार के उच्चतम मानक प्रदान करने की प्रतिबद्धता के लिए प्रसिद्ध है। मोतियाबिंद सर्जरी में नवीनतम प्रगति के साथ, अस्पताल का लक्ष्य व्यक्तियों को उनकी दृश्य स्पष्टता हासिल करने और वर्ष के समय की परवाह किए बिना जीवन को पूर्ण रूप से अनुभव करने के लिए सशक्त बनाना है।

स्वर्णज्योति नेत्र अस्पताल के बारे में
स्वर्णज्योति आई हॉस्पिटल व्यापक नेत्र देखभाल समाधानों का एक अग्रणी प्रदाता है, जो दृष्टि में सुधार और रोगियों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए समर्पित है। अत्यधिक कुशल नेत्र रोग विशेषज्ञों और अत्याधुनिक तकनीक की टीम के साथ, अस्पताल उत्कृष्ठ मोतियाबिंद सर्जरी, रेटीना सर्जरी, भैंगापन सर्जरी, ग्लूकोमा उपचार ,चश्मा उतारने की सर्जरी और बहुत कुछ सहित सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। स्वर्णज्योति आई हॉस्पिटल करुणा और सत्यनिष्ठा के साथ असाधारण नेत्र देखभाल सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here