Home न्यूज अनिल विक्रम सिंह को मिला लाइफ टाइम एचीवमेंट अवार्ड

अनिल विक्रम सिंह को मिला लाइफ टाइम एचीवमेंट अवार्ड

48
0

लखनऊ : बस्ती जनपद के सबसे प्रतिष्ठित खैर इंडस्ट्रियल इंटर कॉलेज के पहले “री यूनियन 2023” के आयोजन में खैर कॉलेज ऑफ़ ओल्ड बॉयज एसोसिएशन ने सहारा इंडिया परिवार के वरिष्ठ सलाहकार अनिल विक्रम सिंह को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया है।

बनारस के रहने वाले मेरठ में 1945 में जन्मे श्री सिंह ने बस्ती में सातवीं और आठवीं कक्षा की शिक्षा ग्रहण की थी। उनके पिता जेलर के पद पर कार्यरत थे इसीलिए श्री सिंह ने कई जनपदों में शिक्षा प्राप्त की। उन्होंने विद्यालय से प्राप्त संस्कारों,‌ ज्ञान और आत्मविश्वास के सहारे ही अपनी योग्यता सिद्ध की है।

श्री सिंह वर्तमान में सहारा हॉस्पिटल लखनऊ में मुख्य अभिभावक “सहारा श्री” जी के विजन को पूरा करते हुए अपनी सेवाएं दे रहे हैं। मैनेजमेंट के क्षेत्र में श्री सिंह ने बड़ा मुकाम हासिल किया और सहारा इंडिया परिवार में रहते हुए जिस तरह से उन्होंने अपनी कार्य कुशलता के कई आयाम स्थापित किये, उसे देखते हुए एसोसिएशन की ज्यूरी कमेटी ने उन्हें पहले “री यूनियन 2023” के लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित करने का निर्णय लिया। श्री सिंह को यह प्रतिष्ठित अवार्ड मिलने पर बड़ी संख्या में प्रबुद्ध जनों ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here