Home न्यूज अनंत में दिखती है धीरूभाई अंबानी की झलक:मुकेश अंबानी

अनंत में दिखती है धीरूभाई अंबानी की झलक:मुकेश अंबानी

32
0

जामनगर हवाई अड्डे अस्थायी रूप से अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के रूप में नामित

मुझे अनंत में दिखती हैं अनंत संभावनाएं:मुकेश

रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और चेयरपर्सन नीता अंबानी ने भी राधिका मर्चेंट के साथ अपने बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन के मौके पर अपनी भावनाएं व्यक्त कीं। उन्होंने कला और संस्कृति के महत्व पर जोर देते हुए कहा, “मेरे पूरे जीवन में मैं कला और संस्कृति से प्रेरित रही हूं।रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने अपने बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में आए खास मेहमानों का आभार जताया। कारोबार जगत के दिग्गजों, कलाकारों, एथलीटों और फिल्म हस्तियों को उनकी उपस्थिति के लिए आभार जताते हुए अंबानी ने अपने संबोधन की शुरुआत की। अपने संबोधन में, मुकेश अंबानी ने परिवार के खुशी के मौके पर मौजूद रहने के लिए मेहमानों को धन्यवाद कहा। उन्होंने ने जामनगर पहुंचे मेहमानों से कहा कि आप सबने इस शादी के माहौल को मंगलमय बना दिया है।अनंत अंबानी के बारे में उन्होंने कहा कि संस्कृत में अनंत का मतलब होता है जिसका कोई अंत नहीं। मुझे अनंत में अनंत संभावनाएं दिखती हैं। उन्होंने कहा कि मैं अनंत अंबानी में अनंत शक्ति देखता हूं। जब मैं अनंत को देखता हूं तो मुझे अपने पिता धीरूभाई अंबानी की झलक दिखती है। उन्होंने कहा कि अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी के मसले पर मुकेश अंबानी ने कहा, “ये तो रब ने बना दी जोड़ी है”। अंनत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग समारोह का आयोजन गुजरात के जामनगर में मार्च से तीन मार्च के बीच किया जा रहा है।
रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और चेयरपर्सन नीता अंबानी ने भी राधिका मर्चेंट के साथ अपने बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन पर भावनाएं व्यक्त कीं।

उन्होंने कला और संस्कृति के महत्व पर जोर देते हुए कहा, “मेरे पूरे जीवन में मैं कला और संस्कृति से प्रेरित रही हूं। इसने मुझे गहराई से प्रभावित किया है और मैं इसके बारे में बहुत भावुक हूं। अपने बेटे की शादी पर नीता अंबानी ने कहा, “जब राधिका के साथ मेरे सबसे छोटे बेटे अनंत की शादी की बात आई, तो मेरी इच्छा थी कि जड़ों से जुड़कर आयोजन किया जाए।
परिवार के लिए जामनगर गुजरात के महत्व को देखते हुए यहां आयोजन किया गया।” गुजरात अंबानी परिवार के लिए एक विशेष स्थान रखता है, क्योंकि यह वह जगह है जहां मुकेश और उनके पिता ने रिफाइनरी की स्थापना की थी। नीता ने भी एक शुष्क क्षेत्र को एक जीवंत समुदाय में बदलकर यहां अपना करियर शुरू किया था।
प्री-वेडिंग समारेाह के लिए जामनगर हवाई अड्डे को अस्थायी रूप से 10 दिनों की अवधि के लिए अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के रूप में नामित किया गया है। इस फैसले का उद्देश्य अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के तीन दिवसीय विवाह पूर्व उत्सव के लिए बिल गेट्स, मार्क जुकरबर्ग, रिहाना, इवांका ट्रम्प और कई पूर्व प्रधानमंत्रियों सहित वैश्विक अतिथियों को आगमन की सुविधा प्रदान करना है। 1 मार्च से शुरू हुए इस कार्यक्रम में दुनिया भर के कई हाई-प्रोफाइल मेहमान शामिल हो रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here