Home न्यूज अटरिया में किसान दिवस पर संगोष्ठी आयोजित

अटरिया में किसान दिवस पर संगोष्ठी आयोजित

83
0

अटरिया सीतापुर। इलाके के धरावां साधन सहकारी समिति आयोजित किसान दिवस पर संगोष्ठी में पहुंचे इफको मुख्य प्रबंधक डां विनय मोहन ने मौजूद किसानों को खेती करने के विभिन्न उपाय बताएं।

बताते चलें कि ग्राम पंचायत धरावां साधन सहकारी समिति के नवनियुक्त अध्यक्ष चंद्रप्रकाश सिंह के नेतृत्व में आयोजित किसान दिवस संगोष्ठी कार्यक्रम में इलाके के विभिन्न गांवों से पहुंचे सैकड़ों किसानों को स्वागत अभिवादन करते हुए कार्यक्रम के मुख्य अतिथि इफको के क्षेत्रीय मुख्य प्रबंधक डॉ विनय मोहन ने किसानों को खेती करतें के उपाय बताए और किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार किसानों के लिए विभिन्न योजनाओं के तहत छूट दी जा रही है नैनो यूरिया खाद प्रति बीघा के हिसाब से अपनी खेती में डालें जिससे फसल की अच्छी उपज होगी। वहीं साधन सहकारी समिति धरावां के नवनियुक्त अध्यक्ष चंद्रप्रकाश सिंह ने कहा कि आज हम आप सभी के आशीर्वाद से निर्विरोध निर्वाचित हुआ हूं किसानों को कोई भी समस्या हो तो हमें मिलकर बताए और किसानों को अब इस वर्ष से खाद बीज यूरिया के लिए लाइन नहीं लगाना पड़ेगा और बिचौलियों से दूर रहकर हम हर समय किसानों को साधन सहकारी समिति पर खाद उपलब्ध कराएंगे। जिससे किसानों को अपनी खेती करने में कोई समस्या न हो जिसके लिए हम हर सम्भव प्रयास करेंगे।इस दौरान भाजपा अटरिया मंडल अध्यक्ष कौशलेश भारती इफको के प्रभात यादव कुंवरपुर साधन सहकारी समिति के अध्यक्ष विनय त्रिपाठी गिरजा शंकर बाजपेई श्याम जी गौड़ सतीष कुमार रजनीश यादव सुरेश चंद्र मिश्र रवि सिह पप्पू सिंह उदय राज सिंह सूर्यबक्स सिंह अजय सिंह सुभकरन जगदंबिका प्रसाद अवस्थी बसंत सिंह प्रेम सिंह कमलेंद्र सिंह रजनीश सहित इलाके के सैकड़ों किसान व प्रधान मौजूद थे।

अटरिया सीतापुर।धरावां साधन सहकारी समिति के निर्विरोध नवनियुक्त अध्यक्ष चंद्रप्रकाश सिंह ने मंगलवार को समिति के सचिव नज़र हुसैन की मौजूदगी पदभार ग्रहण कराया वहीं सचिव ने उपाध्यक्ष गिरजा शंकर बाजपेई सदस्य प्रभात यादव, रामकृष्ण, रामनरेश,लक्ष्मी सागर ,रामपति , छत्रपाल सहित अन्य सदस्यों ने अपना पदभार ग्रहण कर किसानों के हित में कार्य करने की शपथ ली। अध्यक्ष चंद्रप्रकाश सिंह ने पदभार ग्रहण करने के उपरांत मीडिया को बताया कि आज जो जनता का प्यार स्नेह मिला जिससे आज हम अध्यक्ष बने सप्ताह के प्रतिदिन हम किसानों के साथ खड़े रहेंगे अध्यक्ष होने के नाते हम जिला प्रशासन व भाजपा संगठन को धन्यवाद ज्ञापित करता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here