Home न्यूज सहारा हॉस्पिटल के स्टाल पर पांच सौ से अधिक मरीजों को मिला...

सहारा हॉस्पिटल के स्टाल पर पांच सौ से अधिक मरीजों को मिला उपचार

100
0

लखनऊ : अटल स्वास्थ्य मेला में लगे सहारा हॉस्पिटल के स्टाल पर रविवार को बड़ी संख्या में मरीजों को उपचार मिला। पूर्वाह्न दस से अपराह्न पांच बजे तक चले स्वास्थ्य मेला में पांच सौ से अधिक मरीजों को परामर्श दिया गया। इस शिविर में फिजीशियन डा. वासू कुमार, हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. ऋषभ जायसवाल ने मरीजों को परामर्श दिया।
सुबह से शाम तक स्वास्थ्य परामर्श के लिए आए मरीजों को आवश्यकतानुसार नि:शुल्क दवाएं भी उपलब्ध करायी गयीं। इसके साथ ही डाइट काउंसलिंग की गयी और हॉस्पिटल की ओपीडी, पैथालॉजी या अन्य जांचों के लिए एक माह की विशेष छूट के कूपन भी दिये गए। इस दौरान भाजपा के युवा नेता नीरज सिंह भी शिविर में पहुंचे और मरीजों को मिल रही चिकित्सा सेवाओं की सराहना की।
अटल स्वास्थ्य मेला के सम्बन्ध में सहारा इंडिया परिवार के सीनियर एडवाइजर अनिल विक्रम सिंह ने कहा कि हमारे अभिभावक सहाराश्रीजी ने सहारा हास्पिटल की स्थापना इसी उद्देश्य से की है कि अधिक से अधिक लोगों तक आधुनिक चिकित्सा सुविधाएं पहुंचायी जाएं। अटल स्वास्थ्य मेला में चिकित्सा सुविधाओं का सहयोग करके हम गौरवांवित महसूस कर रहे हैं और हमारी कोशिश रहती है कि अधिक से अधिक सामाजिक कार्यक्रम में भागेदारी निभाएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here